India

‘कांग्रेस का रिजेक्टेड सामान अब केजरीवाल ले रहे’

‘कांग्रेस का रिजेक्टेड सामान अब केजरीवाल ले रहे’

दिल्ली में नेताओं का दल बदलना शुरू हो गया है. कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा समेत तीन नेता सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए. कांग्रेस ने नेताओं के शामिल होने पर बड़ी टिप्पणी की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-ANI)
  • AAP में शामिल हुए दिल्ली कांग्रेस के 3 नेता
  • कांग्रेस ने नेताओं के शामिल होने पर किया तंज
  • कहा- कांग्रेस के रिजेक्टेड माल ले रही है AAP

दिल्ली में नेताओं का दल बदलना शुरू हो गया है. कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा समेत तीन नेता सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए. विनय मिश्रा समेत तीन नेताओं के आप में जाने के बाद कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि पार्टी जिन्हें टिकट मना कर चुकी है केजरीवाल उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करवा रहे हैं. आप के पास 70 उम्मीदवार नहीं हैं.

कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थिति बेहद खराब है, इसलिए कांग्रेस का रिजेक्टेड सामान अब वो लोग ले रहे है. हमें 70 सीटों पर 600 से ज्यादा आवेदन मिले हैं टिकट के लिए. केजरीवाल काउन्हें सत्ता से बाहर करेगा. हमारे साथ भी यही हुआ था.

कॉंग्रेस पार्टी से पालम विधानसभा से चुनाव लड़ चुके युवा नेता विनय कुमार मिश्र जी ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा। पार्टी की नीतियों से और हमारी सरकार के कामों से प्रभावित हो कर वो हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। उनका आम आदमी पार्टी में तहेदिल से स्वागत है।

View image on Twitter

दिल्ली कांग्रेस को बड़ा झटका

दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए हैं. विनय मिश्रा 2013 के चुनाव में पालम विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे.  और वह अपनी जमानत भी नहीं बचा सके थे.

महाबल मिश्रा के बेटे विनय के अलावा बदरपुर के पूर्व विधायक राम सिंह, जय भगवान और दीपू चौधरी भी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

दिल्ली में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू

दिल्ली विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होते ही सभी दलों में टिकट बंटवारे को लेकर जोड़तोड़ शुरू हो गई है. कांग्रेस अपने खोए हुए

ऐसे में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के बेटे-बेटियां अपने-अपने पिता और परिवार की सियासी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाना चाहते हैं. ऐसे में अब आने वाले दिनों में  के बीच जुबानी जंग और तेज होने के आसार नजर आ रहे हैं.

admin
कृपया ऑस्कर न्यूज चैनल,फेसबुक पेज,ट्विटर,लिंक को लाइक,शेयर और सब्सक्राइब करें बाबूसिंह सोलंकी➡डेस्कमो:/9408501954➡व्हाट्सएप्प:/9427083648/7383926116 ➡इमेल:oscarnews.gujarat@gmail.com➡इमेल:oscarnews.india@gmail.com➡इमेल:oscarnews.world@gmail.com➡इमेल:oscarnews.gujarat@oscarnews.tv➡वेबसाइड:www.oscarnews.in (9429544073/8140476171)
http://www.oscarnew.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *