India

PM से लेकर CM तक, सबके साथ नजर आ चुका है रियाज

PM से लेकर CM तक, सबके साथ नजर आ चुका है रियाज

PHOTOS: PM से लेकर CM तक, सबके साथ नजर आ चुका है

PHOTOS: PM से लेकर CM तक, सबके साथ नजर आ चुका है रियाज

इंडोनेशिया के बाली में छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने दाऊद के खास गुर्गे रियाज भाटी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रियाज को छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दो फर्जी पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि रियाज भाटी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विनोद तावड़े, भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और शाहनवाज हुसैन और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार समेत कई बड़ी हस्तियों के साथ नज़र आ चुका है।

photo1

photo2

photo3

photo4

photo5

photo6

बताया जा रहा है कि छोटा राजन की गिरफ्तारी के पहले से ही पुलिस दाऊद और उनके करीबियों पर नज़र रखे हुए है। रियाज पर भी पुलिस कई दिनों से नज़र रखी हुई थी। रियाज दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग जाने वाली फ्लाइट पकड़ने की फिराक में था। जांच में पता चला कि वह इन फर्जी पासपोर्ट पर कई बार विदेश यात्रा कर चुका था। छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद से ही आईबी अंडरवर्ल्ड से जुड़े हर शख्स पर कड़ी नजर रख रही है।

मुंबई पुलिस से जुड़े खास सूत्र ने बताया कि हो सकता है कि राजन की गिरफ्तारी के बाद दाऊद के खास गुर्गों की कोई मीटिंग होने वाली हो और वो उसमें हिस्सा लेने जा रहा हो। माना जाता है कि रियाज भाटी मुंबई में दाऊद के हवाला का सारा कारोबार देखता है। वह पेशे से बिल्डर है।

इससे पहले उसका नाम 2007 और 2008 में खंडाला में हुई फायरिंग, 2009 में मलाड में जबरन जमीन कब्जा करने जैसे मामले में सामने आ चुका है। बुधवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया है, जहां से उसे दो नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने रियाज से दो पासपोर्ट बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि वह इन पासपोर्ट से कई बार ट्रैवल कर चुका है। इनमें से एक पासपोर्ट G3128659 जयपुर से 2007 में फूलजी भाटी के नाम पर इशू हुआ है। 2013 में दूसरा पासपोर्ट Z 2479378 रियाज के नाम से ही जारी हुआ था। पहले पासपोर्ट पर भाटी की डेट ऑफ़ बर्थ 12 जून 1968 और दूसरे पासपोर्ट पर फरवरी 1962 दर्ज है। पुलिस को शक है कि उसके पास से कई और फर्जी पासपोर्ट बरामद हो सकते हैं।

admin
कृपया ऑस्कर न्यूज चैनल,फेसबुक पेज,ट्विटर,लिंक को लाइक,शेयर और सब्सक्राइब करें बाबूसिंह सोलंकी➡डेस्कमो:/9408501954➡व्हाट्सएप्प:/9427083648/7383926116 ➡इमेल:oscarnews.gujarat@gmail.com➡इमेल:oscarnews.india@gmail.com➡इमेल:oscarnews.world@gmail.com➡इमेल:oscarnews.gujarat@oscarnews.tv➡वेबसाइड:www.oscarnews.in (9429544073/8140476171)
http://www.oscarnew.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *